हेलो दोस्तों इस पोस्ट में मई आपको Ola Gen 3 के बारे में बताने वाला हु क्यों ये बाइक बाकि सभी बाइक से बेहतर है इसमें बाके कए ओला गेनरटीओं से क्या अलग बात है इसमें क्या क्या एडवांस्ड टेक्नोलॉजी है और भी बहुत साडी जानकारी तो आपलोग इस आर्टिकल को पूरा पढियेगा.सबसे पहले आता है भाई जनरेशन जीरो जो बाई एयरटेल को स्कूटर जोगी एक्सीडेंट कंपनी थी। वहां से उसे खरीद की इंडिया में लॉन्च किए इस बाइक को 3 साल हो गया है जैन वन जिसके अंदर में हमको देखने को स्कूटर के अंदर उसके लॉन्च हो गया और आज के टाइम में भी जंक्शन टू e-scooter सेल हो रहे हैं। ड्यूटी में सबसे पहला होता है। स्कूटर का बोर्डी प्रेम यह स्ट्रक्चर आप बोल सकते हो, दूसरा होता है मोटर तीसरा होता है बैटरी और जो होता होता है लैट्रिन कॉमेडी प्रेम की। एक जगह छोटी सी जगह में फिट कर दिया है।
Ola gen 3 बाइक की कुछ खासियत
- Ola gen 3 पिक्चर पहले से बना होता है। बैटरी हमें फिट करनी पड़ती है। मोटर में लटका नहीं पड़ती है जबकि Gen 3 के अंदर क्या होगा जो बैटरी है। यह स्ट्रक्चर पार्ट बन जाती। बॉडी का ही एक पाठ बन जाती है। उसे स्कूटर की बॉडी बनती है। बॉडी कंट्रोल भी अच्छा होता है। यहां पर उन्हें मैट्रिक लिया। उसके बाद इनका फ्रेंड प्रेम पीछे आ गया। डियर प्रेम दोनों को जोड़ा मीन जोलो कंप्लीट हो गया है। उसके बाद क्या करेंगे। यह बात यह कि जो लगा देंगे भी लगा दिए सस्पेंशन लगा दिए हैंड लगा रखी है। असली नाम लगा दिया
- Ola gen 3 बाइक लेने से एक फायदा और होगा कि वह प्लेटफार्म सिम का सिम होगा, लेकिन उस पर अलग-अलग कैटेगरी के स्कूटर हम बना सकते हैं। कमयूटर बना लो स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स बना लो बना लो, अभी ऐसा एग्जांपल हमें स्कूटर में देखने को मिलता है इधर उधर का स्कूटर। नहीं होता है कौन सेविंग होती है
Ola Gen 3 बाकि के जनरेशन से कितना हल्का या भरी या Bulky है
फिल्म प्लेटफार्म पर अल्लू स्कूटर बन जाते हैं। मगर इंप्रूवमेंट की तो जैन श्री जैन 1 से 17 किलो हल्का होगा, लेकिन 2:00 से 12 वीडियो स्कूल की जो हैंडलिंग एंड क्वालिटी बहुत ज्यादा होगी। कितनी वीडियो के एंड में बताएं। किलोवाट की पिक बाबर और यह एक न्यू मोटर मोटर बिल्कुल चेंज कर दी गई है। अब से पहले अपने सुना हुआ एक वर्ल्ड के अंदर में सब मोटर होती है। परमानेंट मैगनेट सिग्नस बॉर्डर परेड व्हाट्सएप समझ आई। मोटर के अंदर ना परमानेंट मैगनेट लगी हुई है जो कि होती है। इसके रोड के ऊपर रिग्रेशन की बॉर्डर होगी। होगी मैगनेट ले इसके अंदर कोई भी मैसेज नहीं होने वाली है।

यूज करने वाले हैं इलेक्ट्रिकल बाइक कि यह बातें जरूर जाने
उन्होंने निकालना पड़ता है और वह महंगी भी पढ़ते हैं। अभी-अभी मैग्नेट फ्री हो गया है। स्क्रीन शॉट है। पहले मुकाबले सस्ती पड़ेगी। इसी के साथ इसको टोटली इंडिया का बना सकेगा। और उसका जो एमसी होता मोटर कंट्रोल यूनिट अलग से लगा हुआ था लेकिन अगर मूड की जितनी भी लेक्टोनिक कॉम्पोनेंट ते पुणे कांटेक्ट करके मोटर के अंदर बैठ कर दिया है जबकि जो है उसे ले गए सीपीयू के पास जिसके मोर्टल कॉम्बैट और एब्सेंट हो गई है, अब बात कर दिया इंप्रूवमेंट की तो मूड कब आ रहे हो चुकी है।
15 किलोवाट जोगिन वन क्षेत्र परसेंट ज्यादा है
- बैटरी बिल्कुल लो हो चुकी है जनेशन वन, टू मैंने देखा बनाना बैटरी पर कॉल कर दी। उन्होंने ऊपर से और बोर्ड के अंदर डाल के चित्रकूट के अंदर देखने को मिलता है या गीत अच्छी हो जाएगी। क्लास थर्मल एफिशिएंसी अच्छी हो जाएगी क्योंकि यह बैटरी अब मेटल कवरिंग के अंदर है।
- जो भी बैटरी की रेट करेगी। वह मेडल से सीधा बैटरी बैक के अंदर खुद के बने सेल्स को यूज करने वाला है जिन्हें भारत सेल बोलते हैं। इनके साइज होता है। 46 डिग्री सेल्सियस लगा है। वहां से कॉपी कर रहा है तो तीन ऐसा नहीं है। मैं स्क्रीन कर दे दो भाई
इस स्कूटर बाइक में मिलने वाले कुछ फ्यूचर
Ola gen 3 फ्यूचर में आएगा और आप भी रहा है। बोले तो पॉटी सीट की एक्साइज हो जाता। दिल्ली का टॉप के सबसे रखो कल है लेकिन उसके अंदर माल मसाला डालेगा। वह कब डेवलप करना पड़ता है जिसे डिवेलप करने में लगी हुई है। लाल जी और बोला भी कि मैंने कैसे कैलकुलेट करा है। इस में एक्सप्लेन कर रहा है। जाकर देख लेना रिजर्वेशन 1 मिनट में बैटरी पैक के साइज को बढ़ाने की पहले आपने देखा था। 4 किलोवाट आज से ऊपर के मैटर पैक नहीं बना पा रहे थे। वह डिजाइन के हो जाती है। भाई आप जो बैटरी बैकअप वह 5 किलो आटा 30 किलो तक जा सकता है, जिससे और रेंज भी बढ़ेगी। इंप्रूवमेंट की बात करें तो इनएफिशिएंसी के मामले में। जैन तीर्थ जैन वंचित 16 परसेंट अच्छा है। डेंट 2 से 10 % परसेंट अच्छा है और वायरिंग प्रिय भाई तीनों जनरेशन के कर्म करते हैं भाई! ज्यादा वायरिंग देखने को मिल रही है। जंजाल से ज्यादा है और यहां पर 10 यू लगे हुए हैं। भाई 42 इंची डिस्प्ले में ठोस रखे। उन्होंने फिर दो नीचे आपको बैटरी बाद एक रिंगन के पास है। बाकी दूर दूर लगे हुए हैं जिन्हें छोड़ दी है।
पहले के मुकाबले की डिस्प्ले के पास दुबे बैटरी के पास एक हो गए।
पहले के मुकाबले की डिस्प्ले के पास दुबे बैटरी के पास एक हो गए। चार्जिंग गंज के पास लेकिन फ्री में देखे ही नहीं आ रही है। बहुत कम कि मैं यहां पर जूम करके देखोगे तो यहां पर भी केवल है। नॉर्मल वाली नहीं फ्लैट केबल का यूज कर रहे हैं जो कि ज्यादा ही पेशेंट होती है और वायरिंग कंपलेक्सिटी को कम कर देती हैं। एक चीज और है की सबसे मोती मोती मोटर के बाद जितनी लंबी होगी, वह ज्यादा जरा गिरेगी। भाई, लेकिन यहां पर रोने के करा है। बैटरी और मोटर को बिल्कुल चक्का दिया है तो जो मोटर की बाइक। बहुत छोटी सी लगने वाली है। उस ज्यादा जगह नहीं गिरेगी और जो वायरिंग कॉस्ट है वह भी गम होता है। इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल यूनिट आगे से उसके अंदर होने लग रहा है। इंडिकेटर लग रहा है। इन दोनों के पास एक ही सिम लगा दिया जो कि इन दोनों कंट्रोल करेगा। इनके सिग्नल को भेजेगा। जमीन सीपीओ तक इसका यही मिलने काम होता है तो यहां पर सिर्फ एक रह गया है।
| Top speed | 90 km/h |
| Charging time | 7.4hr |
| Certified Range | 151km |
| colours | multiple colours |
| Battery warranty | 8 years |
| Peak Power | 6kw |
| Key type | Digital key |
| Price | 94,999 |
अपने मीन बोर्ड के अंदर डाल दिया जिसे बोल रहे हैं। सेंट्रल कंप्यूटर बोर्ड इसी के अंदर डाल दिया। इसी के अंदर डाल दिया और सीपीयू जो मीठी बोलती तो दिमाग होता है। कंप्यूटर का वह भी इन्होंने इसके अंदर डाल दिया है। सारी चीजों ने सिर्फ एक छोटे से मोड में डाल दी है जिसको जो स्पेस गिर रहा था, वह नहीं गिरेगा। भाई 30 यूटिलाइजेशन अच्छा होगा जिसके अंदर ज्यादा होते हैं। उतने ज्यादा होते हैं, जितने कम होंगे उतने चांसेस कम होंगे। प्रॉब्लम आने के आने वाली क्रीम के लिए इतने सारे कम कर दिए। मैंने जितने कम कंप्लेंट होंगे उतनी कम चांस जाऊंगी। कोई रेंडम एरर लाने के कुछ जंक्शन बन्ने चिंटू के मुकाबले J3 में। विंडो बैरसिया प्रॉब्लम्स कम देखने को मिली इंप्रूवमेंट 33 प्लेटफॉर्म जैन के मुकाबले 8% सस्ता होगा, जबकि जंतु के मुकाबले 22 पॉइंट 5 वर्ष तक जारी है। उसके अंदर ज्यादा और यहां पर मूवी कम पड़ेगी।
Gen 1 के मुकाबले Gen 3 को चलाने में कितना मजा आएगा।
Ola gen 3 राइड क्वालिटी कितनी इंप्रूव होगी तो उसके लिए हम सी 10 एग्जांपल लेते हैं। मार्केट में जो सबसे अच्छा क्वालिटी वाली स्कूटर लगता है, वह मुझे लगता है। पर्सनली इधर का पोस्ट बहुत ज्यादा ही स्कूटर है। बिजली कंट्रोल हो जाता है। उसके भी दूर हो जाते हैं। सब से मैं यहां पर हाइब्रिड एल्यूमिनियम फ्रेम पर यूज करता है। दूसरा इस स्कूल के जो सेंटर ऑफ ग्रेविटी बहुत ज्यादा अच्छी है किसी भी अदालत स्कूटर के मुकाबले अब यहां पर मैं दोनों प्लेटफार्म साइड बाय साइड दिखा देता हूं। भाई अब लेट्रिंग फंडामेंटल ऑफ फेम हो चुके हैं। भाई आपको यहां पर दिख रहा है कि दोनों स्कूटर में जो बैटरी बैंक है जो मोटर है, वह स्कूटर के नीचे और बीच में लगे हुए हैं।
एलुमिनियम का यूज़ अब दोनों स्कूटर कर रहे हैं
जिसकी वजह से जो बोलेगा स्कूटर होगा। उसकी लाइट वाले ने बहुत ज्यादा इंप्रूव हो जाएगी। पहले के मुकाबले जैन वन जैन स्टील फ्रेम था और जब बैटरी बनाना पैक था जिससे बैटरी का जो बेटा थोड़ा सा ऊपर की तरफ निकल जाता है। इसके वजह से आई डी क्वालिटी अच्छी हो जाएगी। कंट्रोल अच्छे हो जाएंगे सेंटर ग्रह! हो जाएगी के अंदर आपको ride-hailing पहले दिमाग में यह स्कूटर कब आने वाला है। हम इसे कब खरीद पाएंगे जो मैंने बोला डायरेक्टली पूछा भी है, मुझे उपयुक्त आंसर नहीं दिया है। आई थिंग वह भी रिसीव नहीं करना चाहते हैं। लेकिन मेरा तो यह है कि अगले 15 अगस्त यह बिल कर सकती है। इसके ऊपर भेज स्कूटर कोजा बजंत्री वाला स्कूटर में देखने को मिल जाएगा और मैं भी अगले साल एंड से इस स्कूटर को डिलीवर करना स्टार्ट कर दे पाई जाती हैं।